Search
Close this search box.

KRIDA NEWS

21वीं जूनियर स्टेट सॉफ्टबॉल बालक-बालिका प्रतियोगिता में सारण की टीम ओवरऑल चैंपियन बनी

पटना। 21वीं जूनियर स्टेट सॉफ्टबॉल बालक-बालिका प्रतियोगिता की ऑवरऑल ट्रॉफी सारण ने अपने नाम किया। सारण की बालिका टीम ने मुज़फ़्फ़रपुर को 10—1 से हराया। मुजफ्फरपुर के सुभंकरपुर में आयोजित प्रतियोगिता में सारण की बालक टीम ने 10—4 से मेजबान मुजफ्फरपुर को पराजित किया।

तीसरे स्थान के लिए हुए मुकाबले में बालक वर्ग में भोजपुर ने पटना को 8—2 से और बालिका वर्ग के मुकाबले ने पटना ने सिवान को 6—2 से हराया। प्रतियोगिता में बेस्ट कैचर मुजफ्फरपुर के शुभम, बेस्ट बैटर सारण के रोहित, बेस्ट पीचर सारण के उमंग, बेस्ट फिल्डर मुजफ्फरपुर के मर्म राज और प्रोमिसिंग प्लेयर पटना के संस्कार को दिया गया।

तीन दिवसीय प्रतियोगिता के समापन के मौके पर बतौर मुख्य अतिथि मौजूद रहे सॉफ्टबॉल एसोसिएशन ऑफ बिहार के मुख्य सरंक्षक अजय नारायण शर्मा, कोषाध्यक्ष पवन कुमार पप्पू, मुजफ्फरपुर की जिला सचिव तनु प्रिया, संयुक्त सचिव रूपक कुमार व सहायक सचिव विपिन कुमार ने विजेता व उपविजेता टीम के साथ सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया।

इस मौके पर वरीय खिलाड़ी शिखा सोनिया, तनुजा किरण, अभिषके कमुार, साकेत कुमार, साहिल सिंह परमार, संजित कुमार, रविंद्र मोहन व बक्सर के बेसबॉल सचिव नीतीश कुमार आदि मौजूद रहे।

Read More

अभिषेक मेमोरियल अंडर-16 इंटर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट के पहले चरण के कार्यक्रम घोषित

पटना, 16 अक्टूबर। सरदार पटेल स्पोट्र्स फाउंडेशन के तत्वावधान में आगामी 20 अक्टूबर से संपतचक के लॉ मार्टिनर वर्ल्ड स्कूल में चलने वाली बिहार क्रिकेट एकेडमी के ग्राउंड पर होने वाले अभिषेक मेमोरियल अंडर-16 इंटर स्कूल क्रिकेट टूर्नामेंट के पहले चरण के कार्यक्रम की घोषणा कर दी गई है। कार्यक्रम की घोषणा करते हुए सरदार पटेल स्पोट्र्स फाउंडेशन के संस्थापक संतोष तिवारी ने बताया कि प्रतिदिन दो मैच खेले जायेंगे।

कार्यक्रम इस प्रकार है
20 अक्टूबर
सीएबी बनाम एकेसीसी रेड (सुबह 8 बजे से)
संत माइकल हाईस्कूल बनाम बसावन पार्क क्रिकेट एकेडमी (11 बजे दोपहर)
21 अक्टूबर
एसपीएस सीसीसी बनाम सरदार पटेल क्रिकेट एकेडमी (सुबह 8 बजे से)
एके सीसी ब्लू बनाम एचपीसीए (दोपहर 11 बजे)
22 अक्टूबर
जगुआर सीसी बनाम एसकेपी (सुबह 8 बजे से)
बिहार कैम्ब्रिज क्रिकेट एकेडमी बनाम करुणा सीसी (दोपहर 11 बजे से)
23 अक्टूबर
कौसमो यूनाइटेड बनाम बिहार क्रिकेट एकेडमी (सुबह 8 बजे से)
सीएबी बनाम स्कूल ऑफ क्रिकेट (दोपहर 11 बजे से)

Read More

खेलोज 2024 : फुटबॉल के फाइनल में संत माइकल हाईस्कूल व रेडियंट इंटरनेशनल स्कूल आमने-सामने

पटना, 16 अक्टूबर। स्थानीय पाटलिपुत्र खेल परिसर में चल रहे स्कूल खेल महोत्सव खेलोज के दूसरे संस्करण के फुटबॉल स्पर्धा के फाइनल में संत माइकल हाईस्कूल का रेडियंट इंटरनेशनल स्कूल से होगा। तीसरे स्थान के लिए ज्ञान निकेतन और संत डोमेनिक सेवियो हाईस्कूल आमने-सामने होंगे।

मैचों की शुरुआत खेलोज़ युथ एंड स्पोर्ट्स फाउंडेशन की ओर से हुसैन अख्तर और सनी ठाकुर ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया। आज खेले गए मैच के क्वार्टर फाइनल मैच के मुकाबले में रेडियंट इंटरनेशनल स्कूल ने लोयोला हाई स्कूल को टाई ब्रेकर मैच में 3- 1 से हराया।

वहीं खेले गए पहले सेमीफाइनल में संत माइकल हाईस्कूल ने संत डोमनिक सेवियो हाईस्कूल को 1 – 0 से और दूसरे सेमीफाइनल मैच में रेडियंट इंटरनेशनल स्कूल ने ज्ञान निकेतन को को टाई ब्रेकर मैच में 4 – 3 से रोमांचक मुकाबले में हरा कर फाइनल में प्रवेश किया। मैचों का सफल संचालन गौरव राज, शुभम कुमार शर्मा, किशन कुमार, अमरजीत कुमार ने किया।

Read More

Pushkar Sharma Selected for Kenya in ICC Men’s T20 World Cup Qualifier 2024

Cricket Kenya has announced its squad for the ICC Men’s T20 World Cup Africa Sub Regional Qualifier B, set to take place from October 19 to 24, 2024. Among the selected players is Pushkar Sharma, who joins a talented lineup as Kenya prepares to host teams from Mozambique, Rwanda, Gambia, Zimbabwe, and Seychelles.

This qualifier is a crucial step for the teams vying for a spot in the 2026 ICC Men’s T20 World Cup in India and Sri Lanka.

The Kenyan squad, captained by Shem Ngoche, includes:

1. Shem Ngoche (C)
2. Francis Mutua
3. Gerard Muthui
4. Lucas Ndandason
5. Neil Mugabe
6. Peter Langat
7. Pushkar Sharma
8. Rakep Patel
9. Rushabh Patel
10. Sachin
11. Vraj Patel
12. Dhiren Gondaria
13. Irfan Karim
14. Sachin Bhudia

The team is coached by Lameck Onyango as they aim to secure a place in the global tournament.

Read More

दिल्ली कैपिटल्स अल्फा क्रिकेट एकेडमी द्वारा बिहार में ट्रायल का आयोजन, इंग्लैंड के टीम के साथ खेलने का मिलेगा मौका

दिल्ली कैपिटल अल्फा क्रिकेट एकेडमी ने बिहार में एक विशेष ट्रायल का आयोजन करने का निर्णय लिया है। यह ट्रायल उन युवा खिलाड़ियों के लिए सुनहरा मौका है, जो यूके की टीम के साथ मैच खेलने का सपना देखते हैं।

ट्रायल की तारीख: 20 अक्टूबर

स्थान: अल्फा स्पोर्ट्स एकेडमी 

समय: 8:30 बजे सुबह

यह ट्रायल उन लड़कों के लिए है जो अंडर-16 के श्रेणी में आते हैं। चयनित खिलाड़ियों को इंग्लैंड टीम के साथ खेलने का अवसर मिलेगा।

मैच की जानकारी:

1. DC Academies vs England Team

तारीख: 29 अक्टूबर

समय: 4:00 PM

स्थान: Ball Park, Palam Vihar

वेशभूषा: रंगीन ड्रेस

ओवर: 45 ओवर

2. LSG Academy, Greater Noida

तारीख: 30 अक्टूबर

वेशभूषा: रंगीन ड्रेस

ओवर: 20 ओवर (2 मैच)

सभी खिलाड़ियों से निवेदन है कि वे इस ट्रायल में शामिल हों और अपनी क्रिकेट प्रतिभा का प्रदर्शन करें। चयनित खिलाड़ियों को एक अद्भुत अवसर मिलेगा, जिसमें वे अपनी कौशल को निखार सकेंगे और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेल सकेंगे।

अधिक जानकारी और रजिस्ट्रेशन के लिए, कृपया दिल्ली कैपिटल अल्फा क्रिकेट एकेडमी के अमित कुमार से संपर्क करें। उनसे आप इस नंबर 7903319578 पर संपर्क कर सकते हैं।

Recent Articles

Subscribe Now
Do you want to subscribe to our newsletter?

Fill this form to get mails from us.